सनी लियोन बनने के जुनून में, इस लड़की ने कर डाला ऐसा काम, जिसने भी सुना रह गया सन्न - online games
Drop Down MenusCSS Drop Down MenuPure CSS Dropdown Menu

गुरुवार, 8 फ़रवरी 2018

सनी लियोन बनने के जुनून में, इस लड़की ने कर डाला ऐसा काम, जिसने भी सुना रह गया सन्न

सनी लियोन बनने के जुनून में, इस लड़की ने कर डाला ऐसा काम, जिसने भी सुना रह गया सन्न

Ujjawal Prabhat

एक्ट्रेस सनी लियोन के तो वैसे काफी फैंस हैं। हर कोई उनके लुक्स, उनकी खूबसूरती और एक्टिंग पर फिदा है, लेकिन एक हीरोइन ऐसी भी है जो सनी लियोन पर इस कदर फिदा हुई कि उनके जैसा बनने के लिए उसने अपना नाम ही बदलकर सनी सिंह रख लिया।

अब सब उन्हें सनी लियोनी तो नहीं मगर सनी सिंह कहकर बुलाते है। भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली एक एक्टर्स पल्लवी सिंह को हमेशा ही लोग कहते थे। की उसका चेहरा सनी लियोनी जैसा है और फिगर भी कुछ तो पल्लवी को सनी ही कहकर बुलाते थे।

पल्लवी सिंह ने बताया की साल 2012 बारह में मैने सनी लियोनी को पहली बार टीवी पर देखा था।तब मुझे ऐसा लगा था की मेरा चेहरा उनसे मिलता है तब से ही में सनी लियोनी को अपना रोल मोडल मानने लगी।

हमशक्ल दिखने की वजह से मेरे दोस्त मुझे सनी कहते थे। जो मुझे बहुत अच्छा लगता था और फिर मैने अपना नाम बदलने का फैसला कर लिया। मैने अपना नाम पल्लवी सिंह से बदलकर सनी सिंह कर लिया सनी नाम रखकर में बहुत ज़्यादा खुश हूँ।

आज भोजपुरी सिनेमा में पल्लवी काफी पॉपुलर हैं जिसका क्रेडिट सनी लियोन को मिलना चाहिए। आखिर पल्लवी हूबहू उनसे जो मिलती है। पल्लवी ने फिल्म ‘लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा, जिसके बाद उन्होंने कई और फिल्में कीं। फिल्मों के साथ-साथ पल्लवी पढ़ाई भी कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें